बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आई टेंपों, एक दर्जन लोग थे सवार, मचा चित्कार

नवादा में बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आई टेंपों, एक दर्जन लोग थे सवार, मचा चित्कार

NAWADA: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जिले के नरहट थाना क्षेत्र के चातर हॉल्ट के समीप मालगाड़ी की चपेट में आने से ऑटो पर सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक महिला की पहचान सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी शंकर कुमार की पत्नी ब्यूटी कुमारी के रूप में किया गया है। 

बताया जा रहा है कि, अवैध फाटक पार करने के क्रम में मालगाड़ी की चपेट में आने से टेंपो हुई पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। वहीं एक की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं मृतका के परिवार में  कोहराम मच गया है। 

बता दें कि आप पूरा मामला रविवार का है। नरहट थाना क्षेत्र के चातर गांव के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। वही एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी है। जहां सात लोगों को पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतका की पहचान ब्यूटी कुमारी के रुप में हुई है। बताया जा रहा है की ब्यूटी अपने भाई मुरारी कुमार की शादी में मायके आर्यन गांव आई थी। 

18 अप्रैल को भाई की शादी संपन्न होने के बाद आज सभी परिवार ककोलत गए थे। ककोलत से स्नान कर सभी ऑटो से घर लौट रहे थे, तभी चातर हॉल्ट के समीप अवैध फाटक को पार करने के दौरान ऑटो और मालगाड़ी की भीषण टक्कर हो गई। जिससे ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घायल हुए लोगों 

1. चुन्नू सिंह पिता आदित्य सिंह

2 .ज्योति कुमारी पिता निरंजन सिंह

3. मनीता देवी पति राकेश कुमार

4. अनन्या कुमार 4 साल पिता राकेश कुमार 

5. लक्ष्मी कुमारी 15 साल पिता चुन्नू सिंह

6. पीहू कुमार 4 साल शंकर सिंह

7. रिशु राज 7 साल राकेश सिंह

Suggested News