बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में दो समुदायों के बीच महौल बिगाड़ने को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 18 लोग गिरफ्तार

शेखपुरा में दो समुदायों के बीच महौल बिगाड़ने को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 18 लोग गिरफ्तार

शेखपुरा पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए दो पक्षो के बीच हुए विवाद में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए दोनों पक्षो से 18 लोगो को गिरफ्तार किया।दरअसल शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के कमासी गांव में मामूली विवाद देखते देखते हिंसक रूप ले लिया।जबकि हिंसक झड़प की सूचना मिलते ही स्थानीय नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुँच लोगो को समझा बुझाकर मामला को शांत कराना चाहा ।लेकिन दोनों पक्ष के लोग शांत नही हुए जिसके बाद पुलिस विधिव्यवस्था को देखते हुए दोनों पक्षो से 18 लोगो को गिरफ्तार किया।

पुलिस के इस कार्रवाई की शेखपुरा पुलिस अधीक्षकी कार्तिकेय शर्मा ने पुष्टि किया है।एसपी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि पुलिस ने विधि व्यवस्था को देखते हुए गांव के 18 लोगो को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी में कमासी निवासी दीप कुमार,मल्हु मिस्त्री,सुरेश मिस्त्री,प्रमोद कुमार,सिंटू कुमार,मनोज महतो,अंकित कुमार,प्रभु महतो,विनोद कुमार,आजो पासवान और प्रमोद कुमार ,चंदन कुमार वार्ड पार्षद कमासी ,प्रमोद कुमार,मो0 इकराम,मो0 गुड्डू,कमरुद्दीन,और नेजाम को गिरफ्तार किया।

 शेखपुरा पुलिस अधीक्षकी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि  इसी मामले में लखीसराय जिले के पुरानी बाजार निवासी बबलू पासवान को गिरफ्तार किया। उन्होंने गांव में विधि व्यवस्था को लेकर पुलिस को सतत निगरानी का निर्देश दिया है।

Suggested News