ममता बनर्जी की ‘ग्रैंड बेटी’ ने बनाया था शिवलिंग पर मीम, जनिये फिर क्या हुआ

ममता बनर्जी की ‘ग्रैंड बेटी’ ने बनाया था शिवलिंग पर मीम, जनिये फिर क्या हुआ

बंगाल... खबर पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (Bangal Chunav) हो रहे हैं. चुनाव लड़ने वाले सभी राजनीतिक दल सत्ता पर काबिज होने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) दोनों ही पार्टियों ने कई फिल्मी हस्तियों को टिकट दिया है. सयोनी घोष (Saayoni Ghosh) का नाम भी उन्हीं फिल्म स्टार्स में शामिल है. सयोनी घोष को ममता बनर्जी ने आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से टीएमसी का उम्मीदवार बनाया है. 28 साल की सयोनी घोष मूल रूप से कोलकाता की ही रहने वाली हैं. 

उन्होंने शहर से ही स्कूलिंग और ग्रेजुएशन किया है. सयोनी घोष बंगाली सिनेमा का जाना माना नाम हैं. महज 10 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. सयोनी घोष हिंदी फिल्म चरित्रहीन में भी नजर आ चुकी हैं.सयोनी घोष ने चुनावों से कुछ समय पहले ही ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस जॉइन की थी. ममता सयोनीको अपनी ग्रैंड बेटी बताती हैं. कुछ समय पहले सयोनी घोष के ट्विटर अकाउंट से शिवलिंग पर एक आपत्तिजनक मीम शेयर हुआ था. इसके बाद उनपर हिंदुओं की भावना को आहत करने के आरोप लगे थे. 

त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने उस आपत्तिजनक मीम के लिए सयोनी घोष पर एफआईआर दर्ज करवाई थी.सयोनी ने आरोपों को खारिज करते हुए तब कहा था कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था और हैक करने वाले ने ही किसी साजिश के तहत मेरे अकाउंट से वह मीम शेयर कर दिया था.फिलहाल सयोनी घोष ने अपना पूरा समय और ध्यान अपनेचुनाव पर लगाया है. वह रोजाना जनसंपर्क करते हुए लोगों से वोट की अपील कर रही हैं.आप अगर सही और निर्भय होती तो कब का खुद को साबित कर दिया होता जो कर्मो को मानता था कर्म उसके साथ भी इंसाफ किया है भले उनको पसंद हो या नहीं कर्म आप का भी हिसाब कर देगा.आप को पवित्रता का मतलब नहीं पता है तो कम से कम दूसरे की पवित्रता का ध्यान रखिये.  

Find Us on Facebook

Trending News