पटना में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में अपराधियों ने किया मर्डर...

पटना में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में अपराधियों ने किया मर्डर...

PATNA: राजधानी पटना में जमीन विवाद में एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। मामला पटना जिले के मनेर थाना इलाके का बताया जा रहा है। जहां ब्यापुर स्थित गंगा नदी दियारा पर जमीन विवाद में एक अधेड़ की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। 

मृतक की पहचान 55 वर्षीय दीपाली राय के रूप में की गई है। मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक का शव सड़क पर रख दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। आक्रोशित परिजनों द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 सड़क जाम कर दिया और कई घंटे तक हंगामा हुआ। इस वजह से NH-30 पर दोनों तरफ वाहनों का आवागमन भी काफी देर तक बाधित रहा। हालांकि NH-30 पर हंगामा और सड़क जाम की जानकारी मिलते ही मनेर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की। पुलिस ने लोगों को समझाया औऱ जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही। इसके साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

इस हत्या के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल उत्पन्न हो गया है। वहीं मनेर थानाध्यक्ष आलोक कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट में मृतक की हत्या हुई है। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News