पटना में पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या, नवनिर्मित पुलिस कॉलोनी में मिला शव, घर से था लापता

पटना में पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या, नवनिर्मित पुलिस कॉलोनी में मिला शव, घर से था लापता

पटना. फुलवारीशरीफ में एक व्यक्ति की शनिवार की देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने उस व्यक्ति का शव रविवार को फुलवारी शरीफ के कुरकुरी गांव के नवनिर्मित पुलिस कॉलोनी के खेत से बरामद किया है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के एम्स में भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि शनिवार की दोपहर 2 बजे से वह व्यक्ति लापता था।

मिली जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ के बलमीचक निवासी सुरेश कुमार (44 वर्ष) शनिवार से अपने घर से लापता थे। परिजन रात भर उनकी तलाश में जुटे रहे। रविवार को परिवार के लोगों को सूचना मिली की कुरकुरी गांव के नवनिर्मित पुलिस कॉलोनी एक खेत में सुरेश प्रसाद का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भागे-भागे कुरकुरी गांव पहुंचे। लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने मृतक सुरेश प्रसाद के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के एम्स भेज दिया।

फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी शफीक आलम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक परिवार के लोगों की तरफ से किसी तरह की कोई लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News