बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शख्स का मर्डर, शराब पीने के विवाद में बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

पटना में शख्स का मर्डर, शराब पीने के विवाद में बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

PATNA: राजधानी पटना में शराब पीने के विवाद में बदमाशों ने एक शख्स की बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान सुनील मांझी 40 वर्ष के रूप में हुई है। वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। 

घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। मामला पटना के रानी तालाब थाना इलाके की है। जहां अंधेरा मठिया गांव में कुछ युवक शराब पीने को लेकर बरदह गांव के सुनील मांझी से उलझ गए। पहले तो सुनील मांझी ने उन सभी युवकों को ललकार ते हुए गांव से खदेड़ दिया। कुछ ही देर बाद झुंड बनाकर कुछ युवक वहां पहुंचे और सुनील मांझी को पीटना शुरू कर दिया। शराब के नशे में युवकों ने सुनील मांझी 42 वर्ष को इतना पीटा की अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

घटना के बाद सुनील मांझी के परिजनों ने रानी तालाब थाने में चार नामजद सहित एक अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। रानी तालाब थानेदार विमलेश कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक नामजद अभियुक्तों में लड़ा यादव, यादव सहित दो लोग अन्य हैं। नामजद अभियुक्तों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Suggested News