बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में नाबालिग के साथ मनचले ने किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में नाबालिग के साथ मनचले ने किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। जहाँ एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दूसरे गांव के एक युवक ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है। घटना 30 मई की शाम की बताई जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में पीड़िता ने बताया की 30 मई की शाम 7 बजे गांव की ही एक सहेली के साथ घर से बाहर बधार में गई थी। जहां पहले से घात लगाए दो युवक बैठे हुए थे। जैसे ही मैं वहां पहुंची की एक युवक ने मेरा मुंह ढक कर वहां से उठा लिया और कुछ दूर जाकर दूसरा आरोपी ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार ने 5 दिनों तक गांव में ही पंचायत बुलाकर मामला को सुलझाने की कोशिश की।

लेकिन मामला नही बना तो पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ आज बन्देया थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए बन्दया थाना अध्यक्ष रामायण कुमार ने बताया कि मेरे ही थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें पीड़िता के बयान पर कांड संख्या 37/23दर्ज किया किया गया है।

इस मामले में घोटा गांव के स्व शिव कुमार पासवान के 21 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के साथ सहयोग करने में अन्य कई लोगो को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने यह भी बताया है कि पीड़िता के आवेदन  के आलोक में पुलिस मामले की तहकीकात शुरू कर दिया है। बहुत जल्द आरोपी कानून के शिकंजे में होगा। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News