पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, मंदिर से गायब किये दानपत्र, जांच में जुटी पुलिस

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, मंदिर से गायब किये दानपत्र, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में इनदिनों चोरों का तांडव लगातार जारी है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद चोर अपने काम को बखूबी अंजाम देने में लगे हुए हैं।एक तरह से कहिये तो चोरों में अब पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। बड़ी आसानी से चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं और आराम से घटना स्थल से फरार हो जा रहे हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो मंदिर में भी चोरी करने से बाज नहीं आ रहे। 

ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के लखिबाग मुहल्ले इस्थित वार्ड संख्या-20 के विश्वनाथ मंदिर रोड की है जँहा विश्वनाथ मंदिर को चोरों ने अपना टारगेट बनाया है। चोरों ने मंदिर परिसर में रखी हुई दान पेटी पर अपना हाथ साफ किया है। मंदिर के पुजारी और स्थानीयों की माने तो सोमवार की देर रात तक दान पेटी को मंदिर में ही देखा गया था। उसके बाद आज सुबह जब पुजारी जी ने मंदिर का दरवाजा खोला तो देखा कि मंदिर परिसर से दान पात्र गायब है. 

मंदिर के पुजारी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुजारी ने बताया कि दान पात्र में लगभग 25 हजार रुपये के आस पास की रकम होगी. घटना की जानकारी पा कर मसौढ़ी थाना अद्यक्ष सह एएसपी शुभम आर्य घटना स्थल पर पहुँचे और आस पास के लोगों से पूछ ताछ की. थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी का मामला अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News