भाई वीरेन्द्र के खिलाफ पार्टी के नेताओं ने ही खोल दिया मोर्चा, मनेर में तेजस्वी के फैसले के खिलाफ गोलबंदी शुरू

भाई वीरेन्द्र के खिलाफ पार्टी के नेताओं ने ही खोल दिया मोर्चा, मनेर में तेजस्वी के फैसले के खिलाफ गोलबंदी शुरू

patna : राजद नेता भाई वीरेन्द्र को लेकर पार्टी के अंदर ही गोलबंदी अब सामने आ गई है. भाई वीरेन्द्र को राजद ने मनेर से विधानसभा चुनाव में उतारने का फैसला क्या किया पार्टी के नेता ही अब विरोध में खड़े हो गए हैं.

मनेर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक भाई वीरेन्द्र को पार्टी से टिकट मिलने की खबर आते ही राजद कार्यकर्ताओं ने विरोध का स्वर तेज कर दिया है .राजद संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने गुरुवार को शेरपुर एवं मनेर में बैठक कर भाई वीरेन्द्र का विरोध करने का निर्णय लिया है .पटना जिला राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करने के बाद कहा कि दल के समर्पित कार्यकर्ताओं ने भाई वीरेन्द्र के विरुद्ध चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है.


उन्होंने कहा कि मनेर की जनता बदलाव चाहती है. आगामी 12 अक्टूबर को  मनेर और बिहटा के राजद कार्यकर्ताओं एवं पार्टी से जुड़े लोग की बैठक बुलाई गई है।इसी दिन राजद के किसी कर्मठ एवं जुझारू कार्यकर्ता को चुनकर सर्वसम्मति से उम्मीदवार बनाया जाएगा जो मनेर विधान सभा से चुनाव लड़ेंगें। इन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी हमलोगों ने बताया है कि मनेर में भाई वीरेन्द्र का काफी विरोध हो रहा है। पार्टी किसी नये चेहरे को टिकट दे, हमलोग चुनाव जिताकर भेंजेगें।लेकिन शीर्ष नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनी।बैठक में प्रखण्ड अध्यक्ष दिलीप यादव, ललन यादव, अशोक गोप, धनंजय यादव, दिनेश यादव, शिवदयाल यादव,देवकरण यादव समेत कई लोग शामिल रहे।

Find Us on Facebook

Trending News