मंगल पांडेय के करीबी रहे बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का बड़ा आरोप, कोरोना रिपोर्ट देने में PMCH ने की आनाकानी, मंत्री जी ने नहीं की कोई मदद

मंगल पांडेय के करीबी रहे बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का बड़ा आरोप, कोरोना रिपोर्ट देने में PMCH ने की आनाकानी, मंत्री जी ने नहीं की कोई मदद

पटना : बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति बनी हुई है. विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर आंकड़ों में हेराफेरी का आरोप लगा रहा है. इस बीच छपरा के बीजेपी के वरिष्ठ नेता अर्जुन सिंह ने भी बड़ा आरोप लगाया. अर्जुन सिंह की भी माने तो बिहार में कोरोना के आंकड़ों के साथ खेल खेला जा रहा है. उनके भाई का कोरोना रिपोर्ट देने से पहले अस्पताल ने इंकार कर दिया था. फिर मशक्कत करने के बाद रिपोर्ट दी गई. जबकि रिपोर्ट पॉजेटिव थी. 

बता दें कि बीजेपी अर्जुन सिंह के भाई अजय कुमार और उनके ड्राइवर ने पटना के पीएमसीएच में फ्लू और कोरोना टेस्ट बीते 1 अगस्त को करवाया था.  फ्लू की रिपोर्ट पीएमसीएच के द्वारा दे दी गई. और पूर्जे पर कोरोना की दवाई और 14 दिन होम कोरंनटाइन रहने के लिए कह दिया. और जब बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने अपने भाई का कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मांगी. तो पीएमसीएच ने देने से इंकार कर दिया. जबकि मौखिक रूप से कह दिया गया कि दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं. तब जाकर अर्जुन सिंह ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से संपर्क किया. फिर भी कोरोना रिपोर्ट नहीं दिया गया. अर्जुन सिंह पीएमसीएच के अधीक्षक के पास गए. फिर भी बात नहीं. काफी मशक्कत करने के बाद पीएमसीएच के प्रिंसिपल से मिले. तब जाकर कोरोना रिपोर्ट दिया गया. जिसमें रिपोर्ट पॉजेटिव है. 

वहीं न्यूज4नेशन से बात करते हुए बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि मुझे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय अच्छे से जानते हैं. 26 सालों तक बीजेपी की सेवा की है. फिर भी मेरा ऐसा किया गया. तो आप सोच सकते हैं कि बिहार के आम लोगों के साथ कोरोना जांच को लेकर क्या हो रहा होगा. मेरे एक दोस्त की मौत कोरोना की वजह से हो गई. जबकि उसकी रिपोर्ट में निगेटिव बताया गया था. ऐसा साफ-साफ लग रहा है कि बिहार में आंकड़ों की कलाबाजी हो रही है. आंकड़ा कम रहे, इसलिए कोरोना रिपोर्ट नहीं दी जा रही थी.  

Find Us on Facebook

Trending News