बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी का नया दांव, ओवैसी से हाथ मिलाकर तेजस्वी को चुनौती देने की तैयारी, बिहार में दिखेगा MD समीकरण

मांझी का नया दांव, ओवैसी से हाथ मिलाकर तेजस्वी को चुनौती देने की तैयारी, बिहार में दिखेगा MD समीकरण

पटना : CAA और NRC को लेकर बिहार की विपक्ष की पार्टियां लगातार विरोध कर रही हैं. महागठबंधन में वेट नहीं मिलते देख बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी अब दलित और मुस्लिम समीकरण तैयार करने में जुट गए हैं.

मांझी और औवेसी साथ साथ

CAA और NRC के मुद्दे को लेकर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी दोनों एक साथ एक मंच पर दिखेंगे. HAM पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी और असदुद्दीन ओवैसी दोनों किशनगंज में एक मंच पर एक साथ कार्यक्रम करने जा रहे हैं. हम पार्टी के प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने बताया कि 29 दिसंबर को किशनगंज में दोनों नेता सभा को संबोधित करेंगे.

बिहार में अब MD समीकरण
 बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बिहार की सियासत में पकड़ बनाने के लिए नया दांव खेला है. जानकार बताते हैं कि जीतन राम मांझी ओवैसी के साथ सभा कर बिहार में मुस्लिम और दलित समीकरण बनाने की फिराक में हैं. आपको बता दें कि बिहार उपचुनाव में किशनगंज में AIMIM का विधायक चुना गया था. तब जीतन राम मांझी ने इशारा किया था कि वो आने वाले दिनों में असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिला सकते हैं. मांझी अब CAA के बहाने ओवैसी से हाथ मिलाकर महागठबंधन के नेताओं को मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें हल्के में न लें.

Suggested News