मांझी का हिंदू धर्म पर हमला, ब्राह्मणों व मुसहरों को गाली देने के बाद अब हिंदू देवी देवताओं को कहा 'सा..&#&'

मांझी का हिंदू धर्म पर हमला, ब्राह्मणों व मुसहरों को गाली देने के बाद अब हिंदू देवी देवताओं को कहा 'सा..&#&'

मांझी का हिंदू धर्म पर हमला, ब्राह्मणों व मुसहरों को गाली देने के बाद अब हिंदू देवी देवताओं को कहा सा&#&

पटना. बिहार के बड़बोले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बेतुकी टीका टिप्पणी लगातार जारी है. उन्होंने पहले ब्राह्मणों और अब हिंदू देवी देवताओं के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है. 

ब्राह्मणों के लिए अमर्यादित टिप्पणी के सवाल पर जब मांझी पर चौतरफा हमला शुरू हुआ और सभी दलों के राजनेताओं ने मांझी का विरोध किया तो मांझी ने ब्राह्मणों से माफी मांग ली. माफी मांगने के दौरान ही मांझी ने हिंदू देवी देवताओं के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर दिया. 

उन्होंने कहा कि वे हिंदू धर्म को नहीं मानते. वे पूजा पाठ नहीं करते हैं. उन्होंने कहा मेरे पूजा पाठ नहीं करने के पीछे मेरी पढाई के दौरान हुई एक घटना है. उन्होंने कथित रूप से कहा कि जब मैं सातवीं कक्षा में था तब एक पूजा स्थल से मुझे बाहर निकलने कहा गया था. इसी के बाद मैंने पूजा पाठ करना छोड़ दिया. 

मांझी जब ये बोल रहे थे उसी दौरान उन्होंने हिंदू देवी देवताओं को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर दिया. मांझी अपने बयान से संबंधित वीडियो में हिंदू देवी देवताओं को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करते सुने जा सकते हैं. 

इसके पूर्व उन्होंने एक अन्य कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मणों और मुसहरों को खुलेआम गाली दी थी. यहाँ तक कि उन्होंने सत्यनारायण स्वामी की पूजा को लेकर भी अमर्यादित टिप्पणी की थी. इसे लेकर राजद, भाजपा, लोजपा, कांग्रेस सहित कई अन्य दलों ने मांझी के बयान की निंदा की है. 


Find Us on Facebook

Trending News