बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विपक्षी एकता की बैठक से पहले मांझी ने नीतीश कुमार को दिखाई आंख, कहा - चुनाव में पांच सीट से कम कुछ भी नहीं

विपक्षी एकता की बैठक से पहले मांझी ने नीतीश कुमार को दिखाई आंख, कहा - चुनाव में पांच सीट से कम कुछ भी नहीं

PATNA : जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से महागठबंधन को आंख दिखा दी है। उन्होंने आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर महागठबंधन से 5 सीटों की मांग रख दी है। उन्होंने साफ कह दिया है-'यदि महागठबंधन की तरफ से उन्हें सम्मानजनक सीट दी जाती है तो यह महागठबंधन के लिए अच्छा होगा।

गठबंधन में 5 सीटें मिलेगी, तो अच्छा रहेगा

जीतन राम मांझी नेसंतोष सुमन की मांग को जायज ठहराया। उन्होंने कहा- संतोष ठीक कह रहे हैं 5 सीटों की मांग है। पार्टी को कम से कम इतनी सीटें तो मिलनी चाहिए। अगर इससे कम सीटें मिलती हैं तो यह पार्टी और गठबंधन दोनों के लिए ठीक अच्छा होगा। जीतन राम मांझी के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह महागठबंधन से रिश्ता तोड़ने पर विचार कर सकते हैं। 

हालांकि जीतन मांझी नीतीश कुमार के साथ रहने की कसम का जिक्र भी करते हुए नजर आए। इधर, जब एनबीटी ने जीतन मांझी से बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 'यह सवाल अभी जल्दबाजी का होगा'। वही उन्होंने सीधे तौर पर बीजेपी में जाने से इनकार भी नहीं किया। 

वित्त मंत्री विजय चौधरी से मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी का बयान  गठबंधन में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है सब कुछ ठीक है सच्चा मित्र ही कमियों को बताता है नीतीश कुमार के हम सच्चा मित्र और उनके कृतज्ञ हैं जो पद मुझे नहीं मिलता उस पद पर भी उन्होंने मुझे बैठाया मैं मरते दम तक इसे नहीं भूल सकता विजय चौधरी से भी हमारी इन्हीं विषयों पर बातचीत हुई थी 

बालू और शराब पर जीतन राम मांझी का बयान

बिहार में बालू और शराब नीति पर सरकार विचार करे राजस्व प्राप्त करने या फिर अन्य मामलों पर जो बालू का उठाव हो रहा है उससे गरीब लोग त्रस्त हैं शराब पीकर जेल गए लोगो को सरकार माफ कर दे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरा पर जीतन राम मांझी का का बयान पीएम मोदी के प्रति हमारी श्रद्धा है इसमें कहीं शक नहीं है नरेंद्र मोदी हमें हमेशा प्रतिष्ठा देते रहे हैं लेकिन मोदी जी ने जो दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था उसका क्या हुआ महंगाई रोकने की बात कही थी उसका क्या हुआ प्रधानमंत्री यदि इन मुद्दों पर बिहार में जवाब देते हैं तो ठीक है लेकिन वह हिंदू राष्ट्र और राम मंदिर की ही बात करेंगे।

हिंदुत्व तक सीमित हो गए पीएम

नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर जीतन राम मांझी का बयान प्रधानमंत्री पहले अच्छा काम कर रहे थे लेकिन आज कल में हिंदू राष्ट्र और हिंदुत्व की ओर ही सिर्फ जा रहे हैं नीतीश कुमार इन चीजों से देश को निकालना चाहते हैं और इसमें यदि सफल होते हैं तो बहुत अच्छा होगा भगवान से प्रार्थना करता हूं कि नीतीश कुमार के विरोधी एकता की मुहिम सफल हो।

Suggested News