बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में जदयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी के नामांकन में शामिल होंगे एनडीए के कई बड़े नेता, तैयारी को लेकर नेताओं ने की बैठक

सिवान में जदयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी के नामांकन में शामिल होंगे एनडीए के कई बड़े नेता, तैयारी को लेकर नेताओं ने की बैठक

SIWAN : सिवान शहर के चाप ढाला स्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के नामांकन को लेकर एनडीए नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था अच्छी हो, देश उन्नति के पथ पर हो तथा विकसित भारत हो। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का संकल्प लिया है। जिसको लेकर हम लोग एक-एक सीट से एनडीए प्रत्याशी को जीता कर पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरा भारत भगवा मय हो गया है। उन्होंने कहा कि एनडीए प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा को जीत दिलाने हेतु उनके लिए नामांकन में एनडीए कई प्रांतीय नेता शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि नामांकन के बाद गांधी मैदान में एक सभा का भी आयोजन किया जाएगा,जिसमें एनडीए के प्रांतीय स्तर के नेता मौजूद होंगे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने की स्थिति में निर्दलीय चुनाव लडूंगा। लेकिन पार्टी नेतृत्व एवं जिला व प्रांतीय  नेताओं से बातचीत के बाद राष्ट्रहित में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया। निर्दलीय तथा पार्टी से चुनाव लड़कर 10 सालों तक मैं सांसद रहा। लेकिन मुझे कभी अहंकार नहीं हुआ। राजनीति सेवा का माध्यम है। अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ मेरी लड़ाई चलती रहेगी। जनता का आशीर्वाद रहा तो फिर कभी इसी सीवान से निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल करूगा।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। उन्होंने 400 पार का संकल्प लिया है। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट करेगी। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार पाण्डेय, जेडीयू जिलाध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह, राष्ट्रीय लोक मोर्चा जिलाध्यक्ष रिजवान अहमद,लोजपा  जिलाध्यक्ष महादेव पासवान, विकास कुमार सिंह उर्फ जीसू सिंह, राहुल तिवारी, प्रभुनाथ यादव, राजेश्वर चौहान सहित कई लोग उपस्थित रहे। वही पत्रकारों द्वारा जब पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव से पूछा गया कि आप एनडीए प्रत्यासी विजयलक्ष्मी के जनसम्पर्क में कही साथ नही दिख रहे है तो उन्होंने कहा कि मुझे इसकी कोई सूचना नही दी जा रही है। 

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News