आतंकियों के निशाने पर बिहार भाजपा के कई नेता, IB के खुलासे से मचा हड़कंप, ये हैं हिटलिस्ट पर

आतंकियों के निशाने पर बिहार भाजपा के कई नेता, IB के खुलासे से मचा हड़कंप, ये हैं हिटलिस्ट पर

पटना. बिहार भाजपा के कई नेताओं को आतंकी निशाना बना सकते हैं. यह खुलासा ख़ुफ़िया विभाग की रिपोर्ट से हुआ है. IB अलर्ट और केंद्रीय गृह मंत्रालय की सूचना के मुताबिक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्निनी चौबे सहित हरिभूषण ठाकुर बचौल, संजीव चौरसिया, संजय सिंह और पवन जायसवाल जैसे फायर ब्रांड भाजपा नेता आतंकी संगठनों की हिट लिस्ट में है. इस सूचना का बाद गृह विभाग पुलिस मुख्यालय समेत सभी प्रभाग को अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि गिरिराज और चौबे को पहले से ही जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है. वहीं बचौल सहित कई भाजपा नेताओं को हाल ही में वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. 

दरअसल, वॉयस ऑफ खुरासान नामक एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस तरह के दावे हैं. ट्विटर हैंडल द खुरासान डायरी ने इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत (ISKP) के कवर पर भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी हैं. वॉयस ऑफ खुरासान पत्रिका के अपने नवीनतम संस्करण में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ हमले की बात कही गई है.

वहीं इस खुलासे के बाद जिला पुलिस को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन सुरक्षा उपाय करने के लिए निर्देश दिये गये हैं. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को पहले भी कई बार फोन में धमकी मिल चुकी है. गिरिराज सिंह अकेले बीजेपी के नेता या मंत्री नहीं है. जो इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के निशाने पर हैं. बल्कि कई नेता इस लिस्ट में शामिल हैं.

पिछले एक सप्ताह के दौरान बिहार में पटना सहित अलग अलग शहरों में कई जांच एजेंसियों और पुलिस की छापेमारी के बाद पीएफआई से जुड़े कुछ लोगों को पकड़ा गया है. इन पर देशविरोधी साजिश रचने का आरोप है. वहीं इनका मकसद भारत को वर्ष 2047 तक इस्लामिक राष्ट्र बनाने की है. अब भाजप नेताओं को निशाना बनाये जाने के खुलासे और ज्यादा हड़कंप मच गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News