मरीज के परिजनों ने महिला डॉक्टर से की बदतमीजी, 1500 रुपए को लेकर किया जोरदार हंगामा

मरीज के परिजनों ने महिला डॉक्टर से की बदतमीजी, 1500 रुपए को लेकर किया जोरदार हंगामा

जमुई... डॉक्टर को  धरती का भगवान कहा जाता है, लेकिन उनके व्यवहार और फीस को लेकर आए दिन उनके निजी क्लिनिक में हंगामा होना कोई नई बात नहीं रह गई है। कुछ ऐसा ही वाक्या जमुई के  एक डॉक्टर के निजी क्लीनिक में हुआ। मरीज के परिजनों से पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर झड़प हुई। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत कराया जा सका।

शहर के बोधबन तलाब स्थित महिला डॉक्टर श्वेता सिंह के क्लीनिक में जमकर हंगामा हुआ।  डॉक्टर ने बताया कि मरीज का ऑपरेशन हुआ था। कई दिनों से भर्ती था जब ठीक हुआ और घर जाने की बारी आई तो  पैसे देने में आनाकानी करने लगा। क्लीनिक के स्टाफ द्वारा पैसा मांगे जाने पर मरीज के परिजन उनके साथ बदतमीजी करने लगे।  डॉ. ने बताया कि मात्र 15सौ रुपए के लिए  परिजनों ने  स्टाफ और नर्स के साथ बदतमीजी की और मरीज को लेकर जाने लगा।  मामला बढ़ते देख मरीज के परिजन ने जमुई थाना में शिकायत की।  एएसआई संजीव कुमार सिंह अपने दल-बल के साथ आकर मामला को शांत कराया।


लक्ष्मीपुर निवासी मरीज के परिजन  ने बताया कि हम कई दिनों से  मरीज का इलाज इसी हॉस्पिटल में करा रहे थे। सारा रकम दे दिया गया, महज 1500 रुपए  छोड़ने की बात हो रही थी  इसी में कहासुनी हुई और मामला बढ़ गया। अधिक स्टाफ जमा हो जाने के कारण परिजन डर गए और थाना जाकर मदद की गुहार लगाई। परिजन ने कहा कि पुलिस ने मामला को शांत कराया। परिजन ने आरोप लगाया कि क्लीनिक के स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की।

मरीज का ऑपरेशन 30 हजार में तय हुआ था 1500 रुपए छोड़ने को लेकर इतना बबाल हुआ।

Find Us on Facebook

Trending News