बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

वैशाली के पटेढ़ी बेलसर ओपी थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है. मौत के बाद मृतक के तीनों छोटे छोटे बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है. मृतक के पति बनारस में निजी कम्पनी में काम करता है.  घटना के दौरान उसका पति बनारस में हीं था.सूचना मिलते ही वह घर पहुंचा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया . पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

मृतक महिला मिश्रौलियां गांव निवासी सकिन्द्र सहनी के 35 वर्षीय पत्नी रीना देवी बताई जा रही है. उसके छोटे बेटे राहुल कुमार ने बताया कि बड़ी मम्मी ने मेरे मम्मी को बांस बल्ले से पिटाई कर हत्या कर दी है और शव को फांसी से लटका दिया है. मृतक के बेटे के अनुसार पट्टीदारों से रीना देवी का आपसी विवाद चल रहा था इसी लिए उसकी हत्या कर दी गई है.

इस संबंध में पटेढ़ी बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनिल कुमार ने बताया कि मृतका की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पीड़ित परिवार द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएंगी.


Suggested News