बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दहेज़ में बोलेरो की मांग को लेकर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पटना में दहेज़ में बोलेरो की मांग को लेकर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

PATNA : जिले के धनरूआ थाना के भोलाचक कोसुत गांव की एक 24 वर्षीया विवाहिता को उसके ससुराल वालो के द्वारा पीट पीट कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. इतना ही नही विवाहिता का खून से लथ पथ दरवाजा पर पड़े शव के पास मायके वाले जैसे पहुंचे. उन्हे भी ससुराल वालों ने मारपीट कर भगा दिया और आनन फानन में वहां से शव को लेकर कही अन्यत्र अंतिम संस्कार कर दिया. 

आरोप लगाते हुये विवाहिता नेहा कुमारी के पिता सह भगवानगंज थाना के दौलतपुर निवासी भीम कुमार ने बीते मंगलवार की रात धनरूआ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना बीते सोमवार की रात की है. दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में नेहा कुमारी के पति गुड्डू सिंह, ससुर अनिल सिंह, सास एवं देवर छोटू सिंह उर्फ रंजन सिंह को नामजद करते हुये आरोप लगाया है कि दहेज में मांगे गये बोलेरो के नही देने की बजह से सभी ने योजना बनाकर पुत्री को पीट पीट कर हत्या कर दिया है.

मृतका के पिता का आरोप है कि ग्रामीणों से सूचना पाकर जब नेहा के ससुराल पहुंचे तो देखा कि नेहा का शव दरवाजा पर पड़ा है और उसके सिर व नाक के अलावे शरीर के अन्य भागों से खुन निकल रहा था.आरोप यह भी है कि शव को देखने के बाद हम सभी लोग रोने पीटने लगे ,इसी दौरान ससुराल के लोगो ने हम सभी को मारपीट कर वहां से खदेड़ दिया और शव को आनन फानन में लेकर वहां से भाग निकले. 

इधर मृतका के पिता भीम कुमार तुरंत धनरूआ थाना पहुंच सारी घटना पुलिस को बताते हुये नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. इस बीच पुलिस विवाहिता के घर पर छापामारी की. लेकिन घर के सभी सदस्य गायब मिले.पुलिस ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगी हुयी है. बताया जाता है कि नेहा कि शादी वर्ष 2019 में भगवानगंज थाना के दौलतपुर निवासी अनिल सिंह के पुत्र गुड्डू कुमार के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुयी थी. शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक ठाक था. बाद में ससुराल वालों द्वारा बोलेरो की मांग की जाने लगी.

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Suggested News