बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में खेत में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

नालंदा में खेत में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

NALANDA : जिले में एक और विवाहिता दहेज़ की बलिवेदी पर चढ़ गयी है। बताते चलें की जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के अतबल बीघा गांव में गेहूं के खेत से विवाहिता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान नरेश यादव की पत्नी  संजू देवी के रूप में की गई है। मृतका के जीजा नूरसराय थाना क्षेत्र के संजय कुमार ने बताया कि अतबल बीघा गांव से फोन आया कि उसकी साली की हत्या कर शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया गया है। जब साली के घर पहुंचे तो उसके ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार है। जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो गेहूं के खेत में शव पड़ा हुआ था।

संजय कुमार ने मृतका के ससुरालवालों पर आरोप लगाया है कि उसका पति अक्सर मोटरसाइकिल का डिमांड कर उसके साथ मारपीट किया करता था। मांग पूरी नहीं होने पर खाने में जहर देकर उसकी साली की हत्या कर दी गई और शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया गया है।

लाश मिलने की सूचना पर पहुंची थरथरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थरथरी थाना अध्यक्ष ने बताया कि जांच के क्रम में प्रथम दृष्टया यह पाया गया है कि पति पत्नी के बीच में कुछ कहासुनी हुई थी। जिसके बाद पत्नी ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मायके वाले जो भी लिखित आवेदन देंगे। उस पर जाँच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News