बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहिता का अधजला शव बरामद, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

विवाहिता का अधजला शव बरामद, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

दरभंगा-  बिरौल थाना क्षेत्र के पोखराम दक्षिणी पंचायत के बलहा गांव में एक विवाहिता की मौत संदेहास्पद स्थिति में  हो जाने का मामला सामने आया है. इधर मृतका 22 वर्षीय पिंकी देवी की शव को ससुराल वालो द्वारा आनन फानन में साक्ष्य मिटाने की नीयत से  जलाने के लिए जाने की सूचना पर पहुँची पुलिस को देखते ही मृतका के परिजन चिता पर रखे शव को छोड़ कर फरार हो गए.

 वही पुलिस ने अधजले शव को अपने कब्जे में कर थाना ले आयी. जानकारी के अनुसार मृतक का मायके अलीनगर थाना क्षेत्र के जयंतीपुर है .वह राज कुमार सहनी की पुत्री है,जिसकी शादी  दो वर्ष पूर्व बिरौल थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी राम आधार मुखिया के पुत्र मणि कांत मुखिया से  हुई थी. जिससे एक साल की पुत्री है.   

घटना की जानकारी किसी ने मृतका के पिता को दिया कि आपकी पुत्री को हत्या कर शव को जलाने गया है. इसकी सूचना मृतका के पिता ने पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए शव जलाने ले गये स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया.

इस  बीच पुलिस को देखते ही दाह संस्कार में गये ससुराल पक्ष के सभी लोग शव को छोड़ फरार हो गए.मृतका के पिता राज कुमार सहनी ने दहेज के  खातिर ससुराल वालों पर  हत्या  का आरोप लगाया है. र थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन ने  बताया कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेजे जा रहा है.


वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News