सूरत के शॉपिंग कॉम्पलेक्स में भीषण आग, 10 छात्र की मौत , जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूदे

सूरत के शॉपिंग कॉम्पलेक्स में भीषण आग, 10 छात्र की मौत , जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूदे

गुजरात के सूरत की एक इमारत में भीषण आग लग गई है, जान बचाने के लिए लोग उस इमारत से कूद गए।  फिलहाल खबर आ रही है बिल्डिंग में लगी आग पर काबू पा लिया गया है,दमकल विभाग की करीब 12 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।हालांकि आग की वजह से कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि करीब 6 शवों को उन लोगों ने देखा है। लेकिन अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तक्षशिला कॉम्प्लेक्स के दूसरे तल पर कोचिंग क्लास चल रहा था। जिस वक्त इमारत में आग लगी लोग अपने अपने कामों में व्यस्त थे। दमकल विभाग का कहना है कि अभी फिलहाल आग लगने की वजह के बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है। इमारत में आग लगने के बाद पूरी बिल्डिंग में लोग दहशत में आ गए और इधर उधर भागने लगे।

सूरत की इमारत में भीषण आग पर पीएम नरेंद्र मोदी ने चिंता जताई। उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में वो पीड़ित परिवार के साथ है। वो भगवान से प्रार्थना करते हैं कि जो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं वो जल्द से जल्द स्वस्थ हों। उन्होंने गुजरात सरकार और स्थानीय प्रशासन से कहा कि वो पीड़ितों को तुरंत सहयोग मुहैया कराएं।

Find Us on Facebook

Trending News