बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के रूपसपुर में मैट्रिक की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां ने मोबाइल पर बात करने से किया था मना

पटना के रूपसपुर में मैट्रिक की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां ने मोबाइल पर बात करने से किया था मना

PATNA :  पटना के रूपसपुर में मैट्रिक की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल पथ के जवाहर नगर की है। सूचना पर पहुंची रूपसपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया है। आसपास के लोगों से जानकारी के अनुसार मृतक छात्रा के पिता का स्वर्गवास हो चूका है। मां ममता देवी घर घर जाकर दाई काम करती है। बताया जा रहा है कि मृतक युवती इस वर्ष मैट्रिक का परीक्षा दी थी।   बुधवार को वह गया से लौटी थी। मृतिका की मां के मुताबिक गुरूवार की शाम वह काम पर गई थी। घर में उसकी बेटी अकेली थी। 

काम खत्म कर वह घर पहुंची तो देखा कि उसकी पुत्री पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकर खुदकुशी कर ली है। वह दहाड़ मारकर रोने लगी। रोने की आवाज सुन स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया जो शव शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्म के लिए अस्पताल भेज दिया। इस संंबंध में थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव व कमरे से किसी प्रकार का सोसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Suggested News