खुल गया बेवफा मटुकनाथ का कच्चा चिट्ठा, पढ़ लीजिए जूली का वो दर्द भरा खत जिसमें उसने लिखा है वो अब बोल भी नहीं सकती

खुल गया बेवफा मटुकनाथ का कच्चा चिट्ठा, पढ़ लीजिए जूली का वो दर्द भरा खत जिसमें उसने लिखा है वो अब बोल भी नहीं सकती

पटना : दगाबाज मटुकनाथ को लेकर एक और खुलासा हुआ है. अपनी बेवफाई छीपने के लिए मुटकनाथ दुनिया के सामने जूली से मोहब्बत के तारने गाता रहता है लेकिन जूली ने जो सच्चाई न्यूज4 नेशन को बताई है उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

जूली ने एक खत लिखकर अपनी बेबसी और अपने हालात के बारे में न्यूज4नेशन को जानकारी दी है. जूली की वो चिट्ठी आपको जरूर पढ़नी चाहिए ताकि आप जान पाएं कि मुटकनाथ कितना बड़ा हरजाई हैं.जूली ने खत में एक एक बात लिखी है. जूली ने लिखा है कि वो इन दिनों कितनी पीड़ा में है. उस पर क्या क्या सितम हो रहा है. लेकिन इन सब से बेफिक्र मटुकनाथ मोहब्बत की झूठी कहानी सुनाने में लगा है.

पिछले 6 सालो से जुली और मुटकनाथ एक दूसरे से जुदा हैं. लेकिन मटुकनाथ के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं हैं. जूली मरनासान्न पर है और मटुकनाथ मौज काट रहा है. एक वक्त था जब पटना की गलियों में मटुकनाथ जुली के हाथों में हाथ डालकर घूमा करता था.अपने प्यार पर इतराता था,लेकिन आज जूली जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही है लेकिन मुटकनाथ को जूली से कोई मतलब नहीं. मटुकनाथ झूठी कहानी बनाकर दुनिया को ये जताना चाहता है कि वो सच में लव गुरु है.

भोजपुरी संगीत गायिका देवी ने न्यूज4नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत में जूली के हालात के बारे में पूरी कहनी बताई. यही नहीं देवी ने जब मुटकनाथ से जूली की मदद करने को कहा तो वा साफ मुकर गया. यही नहीं मुटकनाथ ने भोजपुरी गायिका देवी को धमकी भी दी कि अगर मेरा राज खुला तो मैं तुम्हें फंसा दूंगा.

Find Us on Facebook

Trending News