बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी में मायावती को लगा बड़ा झटका, बरेली सीट से बसपा उम्मीदवार का नामांकन हुआ खारिज

यूपी में मायावती को लगा बड़ा झटका, बरेली सीट से बसपा उम्मीदवार का नामांकन हुआ खारिज

DESK : यूपी में फिर से अपने अच्छे दिन का आस लगाए बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा झटका लगा है। पार्टी की तरफ से बरेली सीट से उम्मीदवार बनाए गए छोटेलाल गंगवार का नामांकन खारिज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनके नामांकन पत्र में कमियां थी, जिसके कारण पर्चा खारिज किया गया है।

बता दे छोटेलाल गंगवार बीते सप्ताह सोमवार को नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की वजह से कलेक्ट्रेट पर काफी हलचल का माहौल था। उन्हें नामांकन दाखिल करने के लिए अंदर घुसने ही नहीं दिया गया। इसके बाद उन्होंने मंगलवार को सुबह 9 बजे पर्चा भरने की बात कही थी लेकिन दोपहर तीन बजे नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

वहीं दूसरी ओर आंवला में बसपा के सिंबल पर चुनाव लड़ने वाले सत्यवीर का भी पर्चा खारिज कर दिया गया। सत्यवीर शनिवार सुबह तक खुद को बसपा का उम्मीदवार बता रहे थे, लेकिन बसपा ने आंवला में आबिद अली को उम्मीदवार बनाया है। सत्यवीर बसपा का फर्जी लेटर लगाकर अपनी उम्मीदवारी जता रहे थे। शनिवार को बसपा प्रमुख ने सिंबल आबिद अली को दिया तो उम्मीदवारी को लेकर चल रहे कयास भी खत्म हो गए। 


Suggested News