नशे की हालत में हॉस्टल की छत से नीचे गिरा PMCH में MBBS का स्टूडेंट, रात को यहां चल रही थी दारू पार्टी

नशे की हालत में हॉस्टल की छत से नीचे गिरा PMCH में MBBS का स्टूडेंट, रात को यहां चल रही थी दारू पार्टी

PATNA : प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में जहां एक जहरीली शराब का सेवन करने के बाद दर्जनों लोग मौत से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी तरह पीएमसीएच के दूसरे हिस्से में रात को एमबीबीएस स्टूडेंट शराब की पार्टी कर रहे थे। इसी शराब पार्टी के बाद एमबीबीएस का स्टूडेंट अपने हॉस्टल की छत से नीचे गिर गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बुरी तरह से घायल स्टूडेंट को इलाज के लिए मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल स्टूडेंट का नाम संदीप कुमार सिंह बताया गया है। वह पीएमसीएच में 2017 बैच का स्टूडेंट रहा है। बताया गया कि वह  अस्पताल में मेडिकल स्टूडेंट के लिए बने इंटर्न परिसर में नागार्जुन छात्रावास पर शराब पी रहा था, नशे की हालत में उसी छत से नीचे गिर गया। उक्त घटना बीती रात करीब नौ बजे की बताई गयी है। 

शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब ने कई लोगो को लील लिया है वही अब सूबे के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच कॉलेज में 2017 बैच के संदीप कुमार सिंह और पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इंटर्न परिसर के अंदर स्थित नागार्जुन छात्रावास की छत से संदीप कुमार सिंह के अचानक छात्रावास के छत से  गिरने के बाद मेदांता अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष करने की खबर आ रहा है ,

मिली जानकारी के मुताबिक पीएमसीच में 2016 बैच के तीन पुरुष छात्रों और 2017 बैच के एक पुरुष और दो महिला छात्रों के साथ कथित तौर पर अवैध शराब का सेवन कर रहा था। हालांकि हॉस्टल में चल रही दारू पार्टी को लेकर कोई कुछ  बोलने को तैयार नहीं है। वही हॉस्टल में काम करनेवाले कुछ कर्मियों की माने तो यहां हर दिन शराब की पार्टी होती है। पुलिस को भी यह पता है, लेकिन कोई कार्रवााई नहीं की जाती है।

सूत्रों की माने इस पूरे मामले पर पीएमसीएच के छात्रों ने आरोप लगाया कि हॉस्टल के अंदर शराब के सेवन का खतरा गंभीर है.पीएमसीच में शराब का सेवन करने वाले और बेचने वाले लोगो पर पुलिस को इस बाबत कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि संदीप नशे की हालत में गलती से छत से नीचे गिर गया था या उसके साथ कुछ और हुआ है। मामले में संदीप के साथ मौजूद सभी छात्रों से पूछताछ की बात सामने आई है।


Find Us on Facebook

Trending News