बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मेडिकल के छात्र ने की आत्महत्या, नाराज छात्रों ने अधीक्षक का किया घेराव,जमकर किया प्रदर्शन

भागलपुर में मेडिकल के छात्र ने की आत्महत्या, नाराज छात्रों ने अधीक्षक का किया घेराव,जमकर किया प्रदर्शन

भागलपुर - भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र स्थित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एक छात्र के सुसाइड का मामला सामने आया है. शनिवार को मेडिकल फर्स्ट ईयर के छात्र राजीव रंजन ने हॉस्टल के कमरे में गले में फंदा डाल कर आत्महत्या की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. राजीव के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है, वो पटना से भागलपुर के लिए निकाल चुके हैं. परिजन के आने के बाद ही हॉस्टल के रूम को खोला जाएगा. 

कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने बताया कि मृतक छात्र पटना का रहने वाला है और इसने वर्ष 2022 में जेएलएनएमसीएच में नामांकन कराया था. छात्रों ने बताया कि बताया कि बीते दिनों हुई परीक्षा में उसके दो-तीन पेपर खराब चले गए थे, इस वजह से वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में रह रहा था.

राजीव रंजन की आत्महत्या के बाद मेडिकल कॉलेज के छात्रों में काफी गुस्सा है. छात्रों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज द्वारा छात्रों का बहुत शोषण किया जा रहा है. हॉस्टल में ना रहने की सुविधा है ना ठीक से पढ़ाई होती है. सिर्फ धमकी दिया जाता है कि अगर तुम लोग विरोध करोगे तो कॉलेज से निकाल दिया जाएगा. आक्रोशित छात्रों ने मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक का घेराव भी किया.

Suggested News