बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में दवा दुकानदार की हत्या, दवाई खरीदने के लिए फोन कर बुलाया और गला रेतकर ले ली जान

भोजपुर में दवा दुकानदार की हत्या, दवाई खरीदने के लिए फोन कर बुलाया और गला रेतकर ले ली जान

ARA : बिहार के भोजपुर जिला में एक दवा व्यावसायी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है। बताया गया कि चांदी थाना क्षेत्र के चांदी चौक पर एक दवा दुकानदार की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या की और उसके बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। मृत दवा दुकानदार की पहचान मृतक 40 वर्षीय तेजनारायण उर्फ टुन्नू के रूप में की गई है। वह फरहंगपुर निवासी विजय सिंह के पुत्र थे। 

दवा लेने के लिए घर से फोन कर बुलाया

बताया गया चांदी थाना क्षेत्र के फरहंगपुर निवासी तेजनारायण उर्फ टुन्नू सिंह रात से ही अपने घर पर ही थे। सुबह करीब चार-पांच बजे के आसपास किसी अनजान व्यक्ति द्वारा मोबाइल पर फोन कर उन्हें मेडिकल दुकान पर कुछ सामान लेने के बहाने बुलाया गया और उनकी धारदार हथियार से गला हत्या कर हत्या दी गई।

इधर, हत्या की घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए हैं। चांदी चौक पर शव के साथ सकड्डी -नासरीगंज हाइवे को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे लोग बांस-बल्ला से हाईवे को घेर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। टायर जलाकर आगजनी भी की जा रही है।  वहीं अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि किसी अज्ञात अपराधियों द्वारा मारपीट करके बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलने के पांच मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है।  घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है। एफएसएल की टीम और डाग स्क्वाड को बुला लिया गया है। जिससे की आरोपितों की पहचान की जा सके।

Suggested News