बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राधे कृष्णा ज्वेलर्स में चल रहा है मेगा डायमंड एंड सिल्वर एक्जीबिशन 3.0, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला से मिलने के साथ उठाएं शानदार ऑफर का लाभ

राधे कृष्णा ज्वेलर्स में चल रहा है मेगा डायमंड एंड सिल्वर एक्जीबिशन 3.0, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला से मिलने के साथ उठाएं शानदार ऑफर का लाभ

PATNA : कल शेफाली जरीवाला आ रहीं है राधे कृष्णा ज्वेलर्स जगदेव पथ बेली रोड पटना के मेगा डायमंड एवं सिल्वर एक्जीबिशन में। ये एक्जीबिशन 28 जून से 2 जुलाई तक चलेगी। इस प्रदर्शनी में दर्शकों को उत्कृष्ट गुणवत्ता के हीरे और चांदी के गहनों का अनूठा एवं नया संग्रह देखने को मिलेगा।

 इस अवसर पर हर खरीद पर ग्राहकों को निश्चित उपहार देने की भी घोषणा की गई है ।इसमें डायमंड वैल्यू पर 15% की छूट एवं चांदी पर 20% की छूट मिल रही है। और टीवी, फ्रिज, बाइक, iPad, iphone, AC एवं गिफ्ट वाउचर्स उपहार में शामिल हैं। इस बार हमारी नई पीढ़ी के लिए लाइट, फंकी ज्वेलरी भी है , जो gen z को आकर्षित कर रहा है। 

प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण 30 जून को होगा, जब प्रसिद्ध अभिनेत्री और बिग बॉस फेम शैफाली जरीवाला विशेष अतिथि के रूप में प्रदर्शनी में शिरकत करेंगी। यह आयोजन सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक राधे कृष्णा ज्वेलर्स के शो-रूम में चलेगा।

राधे कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक पवन खेमका जी ने बताया कि यह प्रदर्शनी ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार की गई है, जिससे वे उच्च गुणवत्ता के गहनों का आनंद ले सकेंगे  और हर खरीद पर विशेष उपहार प्राप्त कर सकें। ग्राहकों और गहनों के शौकीनों के लिए यह प्रदर्शनी एक सुनहरा मौका है। अधिक जानकारी के लिए राधे कृष्णा ज्वेलर्स के शो-रूम पर संपर्क किया जा सकता है।

Suggested News