इस महिला से थर-थर कांपते है पुरुष, रेप का आरोप ल‍गाकर कई लोगों को भ‍िजवा चुकी है जेल

इस महिला से थर-थर कांपते है पुरुष, रेप का आरोप ल‍गाकर कई लोगों को भ‍िजवा चुकी है जेल

उत्तर प्रदेश: खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के  थाना अतरौली क्षेत्र के तीन गांव के लोग दहशत में जीने के लिए मजबूर हैं. गांव वालों के डर की वजह कोई भूत-प्रेत या जंगली जानवर नहीं बल्कि गांव की ही एक महिला है. जिसने लोगों की रातों की नींद उड़ा रखी है. बताया जा रहा है कि यह महिला आसपास के लगभग तीन से चार गांव के पुरुषों को झूठे मुकदमे दर्ज कराकर जेल पहुंचा चुकी है.

थाना अतरौली क्षेत्र के गांव काशी महापुर, खुशीपुरा अन्य गांव के लोग अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और उन्होंने गांव की इस शातिर महिला के झूठ की कहानी अलीगढ़ एसएसपी के सामने रखी और कहा कि पिछले कई सालों से एक महिला लगातार गांव के युवाओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही है.  इस काम में स्थानीय पुलिस भी इस शातिर महिला का साथ दे रही है. जब गांव के लोग इस महिला को कुछ समझाने ने कोशिश करते हैं तो वो बदले में मोटी रकम मांगती है.

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी महिला पिछले कई दिनों से आसपास के गांव के युवकों को बलात्कार छेड़छाड़ के झूठे मुकदमों में फंसा रही है. फिर मुकदमा वापस लेने पर उसने मोटी रकम मांगती है. स्थानीय पुलिस की मदद से अब तक कई लोगों को यह शातिर महिला जेल भेज चुकी है. गांव वालों ने एसपी को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News