बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद, दो धराए

कटिहार में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद, दो धराए

कटिहार पुलिस ने रोशना ओपी इलाके में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है.  पुलिस ने हथियार सहित हथियार बनाने का सामान भी बरामद किया है. दो अपराधियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है.

रोशना में एक स्कूल के बाहर कुछ अपराधी फायरिंग कर भाग गए थे, शिकायत पर छापेमारी करने पुलिस गई तो अपराधियों के घर से हथियार का जखीरा मिला है.

बहन के साथ छेड़खानी करने के विरोध में एक सरफिरा भाई अपने साथियों के साथ बंदूक लेकर विद्यालय पहुंच गया था , हवाई फायरिंग से दहशत मच गया था. गणेश चौधरी और उनके साथियों ने  कटिहार रोशना थाना क्षेत्र के इस मामले में पुलिस ने जो तत्परता दिखाई इसका परिणाम एक अवैध गण फैक्ट्री के उद्वेदन के रूप में सामने आया है, मामला रोशना थाना क्षेत्र का है.  सदर डीएसपी ने पूरे मामले पर खुलासा करते हुये कहा कि ज्ञानदा उच्च विद्यालय में पढ़ने वाले एक छात्रा को इसी के सहपाठी छात्र ने छेड़ दिया था, जिसकी शिकायत छात्रा ने अपने भाई से किया था. इसी बात पर आक्रोशित होकर गणेश चौधरी ने अपने साथियों के साथ स्कूल में जा धमका और दहशत मचाने के लिए हवाई फायरिंग कर दिया था.

इस घटना की  सूचना स्कूल प्रशासन ने रोशना थाना को दिया, रोशना थाना ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी गणेश को हिरासत में लेकर जैसे ही जांच शुरू किया तो गणेश के घर से अवैध गण फैक्ट्री का खुलासा हुआ. 

सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के साथ कट्टा बनाने के कई मशीन और उपकरण बरामद की है. पुलिस इस मामले की बारिकी से जांच कर रही है.


Suggested News