बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में गणतंत्र दिवस पर मंत्री ने महादलित टोला में बच्चों के बीच पठन पाठन सामग्री का किया वितरण, कई अधिकारियों को किया सम्मानित

नवादा में गणतंत्र दिवस पर मंत्री ने महादलित टोला में बच्चों के बीच पठन पाठन सामग्री का किया वितरण, कई अधिकारियों को किया सम्मानित

NAWADA : गणतंत्र दिवस के अवसर पर बिहार सरकार के मंत्री समीर महासेठ के द्वारा नवादा की हरिचंद स्टेडियम में झंडातोलन किया गया। जहां सरकार के द्वारा किया गया विकास कार्यों की मंत्री के द्वारा संबोधन के दौरान लोगों को जानकारी दी गई। मंत्री ने कहा कि नवादा में इंजीनियरिंग कॉलेज जन नायक कपूरी ठाकुर छात्रावास सहित कई विकास की कार्य को मंत्री के द्वारा कराया गया। 

इस दौरान मंच पर नवादा डीएम, एसपी, एसडीओ सहित तमाम अधिकारी उपस्थित थे। वही नवादा सदर प्रखंड के सोहजान गांव के महादलित टोला में मंत्री समीर महासेठ के द्वारा महा दलितों के बीच  कार्यक्रम में पहुंचकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। जहां मंत्री के द्वारा बच्चों के बीच पाठन सामग्री का भी वितरण किया गया। आपको बता दें कि मंत्री के द्वारा बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों को भी सम्मानित किया गया है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर नवादा के हरिश्चंद्र स्टेडियम में आयोजित समारोह में नवादा के प्रभारी मंत्री समीर कुमार महासेठ ने जिले में उत्कृष्ट कार्य के लिए कई पदाधिकारियों को सम्मानित किया। जिसमें अनुमंडल पदाधिकारी उमेश कुमार भारती, डिप्टी कलेक्टर, अमु अमला, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंजनी पंचायत राज पदाधिकारी रंजीत कुमार के अलावा कई पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया है। 

पुरस्कार लेने वाले पदाधिकारियों को जिला पदाधिकारी उदिता सिंह एवं आरक्षी अधीक्षक अमरीश राहुल ने बधाई दिया है। समाहरणालय परिषद में डीएम उदिता सिंह ने झंडा तोलन किया। पुलिस लाइन में एसपी अमरीश राहुल के द्वारा झंडा तोलन की गई। अनुमंडल कार्यालय में सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती के द्वारा झंडा तोलन किया गया। नवादा नगर थाना में थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह वही आदि जगहों पर तमाम पार्टी कार्यालय में झंडा तोलन का आयोजन किया गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News