जीवेश मिश्रा का एक तीर से दो निशाना: तेजप्रताप की तारीफ की, तेजस्वी को बताया असंवेदनशील

जीवेश मिश्रा का एक तीर से दो निशाना: तेजप्रताप की तारीफ की, तेजस्वी को बताया असंवेदनशील

पटना. राजद में राजनीतिक संकट को लेकर बिहार सरकार में मंत्री जीवेश मिश्रा ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप यादव को सलाह दी है कि उन्हें एक अलग पार्टी बना लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि तेजप्रताप को राजद में बना रहना है, तो उसे लड़ाई लड़नी पड़ेगी. उन्होंने तेजप्रताप का समर्थन करते हुए कहा कि तेजप्रताप का औरा लालू यादव जैसा है. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजप्रातप की में लोगों में लोकप्रियता भी तेजस्वी से ज्यादा है.

मंत्री जीवेश मिश्रा ने तेजस्वी पर निशान साधते हुए कहा कि तेजस्वी जब बिहार में संकट आता है, तो वे दिल्ली चले जाते हैं. जब बिहार में कोरोना से हाहाकर था, तो उस समय नेता प्रतिपक्ष दिल्ली में थे और अभी बिहार में बाढ़ है, तो वह दिल्ली में है. उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी राजनीति रूप से स्वार्थी है और अपने अपने राजनीतिक हित के लिए अपने भाई को साइड लगाना चाहते हैं.

वहीं मंत्री जीवेश मिश्रा ने लालू यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव का समय खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि लालू को जनता ने सबक सीखा दिया है. वे चारा घोटाला जैसे कुकर्म किये है, इसके चलते जनता उसे कभी नहीं माफ करेगी. उन्होंने कहा कि अब परिवार में भी लालू यादव कमजोर पड़ गये है. उन्होंने तेजप्रताप की ओर संकेत करते हुए कहा कि यदि जिसे आगे बढ़ना है, तो उसे अलग लाइन लेनी ही होगी.

वहीं उन्होंने तेजस्वी द्वारा दिये गये अनुशासन वाले बयान पर कहा कि अब राजद भी अनुशासन की बात कर रही है. यह अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि बिहार में 15 सालों से एनडीए की सरकार है. एनडीए सरकार में राजद भी अनुशासन सीख गयी है.  


Find Us on Facebook

Trending News