बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री नीरज कुमार का एलान, फुलवरिया में तेजस्वी से फरिया लेंगे

मंत्री नीरज कुमार का एलान, फुलवरिया में तेजस्वी से फरिया लेंगे

Patna: गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले में एक बार फिर से मंत्री नीरज ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. मंत्री नीरज ने साफ कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है तेजस्वी को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है.

विधायक की क्या गलती थी
गोपलगंज मामले पर मंत्री नीरज ने कहा कि इसमे कार्रवाई हो रही है. उससे पहले कहा कि कोरोना महामारी के बीच तेजस्वी यादव गोपालगंज जाना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने अपने घर के बाहर आरजेडी के विधायको को जुटा लिया लेकिन सोचने वाली बात ये है कि खुद तो पास लेकर बाहर से बिहार आए थे. उसके बाद क्वारंटाइन में भी रहे पर राजद के विधायको की क्या गलती थी जो उनको धूप में खड़ा करवाकर खुद एसी गाड़ी में बैठे रहे. वहीं ट्रिपल मर्डर पर कहा कि इसमे कार्रवाई की जा रही है. लेकिन मैं तेजस्वी को बता दूं वहां पुलिस को जाने में डर लगता था औज देखिए पुलिस अपना काम कर रही है. तेजस्वी जी को अपने पिता जी से ज्ञान लेना चाहिए 120 बी का मुकदमा उनपर भी था. 120 बी षडयंत्र का मुकदमा है और ये मुकदमा विधायक पप्पू पांडेय और जेपी यादव दोनो पर है. ऐसे में पुलिस जांच करने के बाद कार्रवाई करेगी.


फुलवरिया चलिए फरिया लेंगे
जब मंत्री नीरज से पत्रकार ने पूछा कि तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर सवाल उठा रहे है कि बिहार में विकास नहीं हुआ है. इसका जवाब देते हुए मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को फुलवरिया चलना चाहिए. मेरे साथ वो फुलवरिया चले और फरिया ले.



Suggested News