मंत्री प्रमोद कुमार ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पत्र के जरिये तेजस्वी राजनीति कर रहे हैं

मंत्री प्रमोद कुमार ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पत्र के जरिये तेजस्वी राजनीति कर रहे हैं

पटना. बिहार सरकार में मंत्री प्रमोद कुमार ने बीजेपी सहयोग कार्यक्रम के बाद नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव लोगों की समस्या को लेकर पत्र नहीं लिखते हैं. वे सिर्फ राजनीति के लिए पत्र लिखते हैं. पत्र के माध्यम से वे राजनीति करने का काम कर रहे हैं. बता दें कि प्रदेश में बाढ़ की समस्या को तेजस्वी यादव ने सीएम को पत्र लिखा था. इसके बाद इस पत्र को लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गयी थी. 

इस दौरान मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार बिहार के समस्याओं पर गंभीर तरीके से काम कर रहे हैं. बाढ़ की समस्या पर मुख्यमंत्री लगातार मॉनिटरिंग करते हुए लोगों को मदद पहुंचाए हैं. वहीं उन्होंने रीगा चीनी मिल और सासामुसा चीनी मिल को खरीदने के मामले पर कहा कि सीआर कंपनी के द्वारा इन दोनों मिल को खरीदने की बात चल रही है.


वहीं उन्होंने कहा कि दोनों चीनी मिल को जिलाधिकारी देख रहे हैं. दोनों चीनी मिल के संपत्ति को बेच कर किसानों को पैसे भुगतान करने का आदेश सरकार ने दिया है, अगर चीनी मिल मालिक पैसे किसानों का भुगतान करने को तैयार हो जाती है, तो सरकार को कोई परेशानी नहीं है.

वहीं उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चाहुंमुंखी विकास हो रहा है. देश में पचास साल तक देश के विकास से कांग्रेस पार्टी समझौता करती रही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के विकास को बाधित करने का काम किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश में विकास हो रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News