बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

केंद्र में मध्यावधि चुनाव को लेकर लालू यादव की भविष्यवाणी पर मंत्री प्रेम कुमार ने कसा तंज, कहा हवा में बात कर रहे राजद सुप्रीमो

केंद्र में मध्यावधि चुनाव को लेकर लालू यादव की भविष्यवाणी पर मंत्री प्रेम कुमार ने कसा तंज, कहा हवा में बात कर रहे राजद सुप्रीमो

KATIHAR : कटिहार में आज 75 वें वन महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें बिहार सरकार के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री डॉ प्रेम कुमार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कटिहार इंजीनियरिंग कॉलेज में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम के बाद कॉलेज परिसर में बिहार सरकार के मंत्री और अन्य गणमान्य लोगों ने वृक्षारोपण किया। साथ ही पर्यावरण के लिए वृक्षारोपण के महत्व पर प्रकाश डाला। इस मौके पर एक राजनीतिक सवाल के जवाब में बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार से जब देश में मध्यावधि चुनाव को लेकर लालू यादव की भविष्यवाणी पर सवाल पूछा गया तो मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि लालू जी सपना देखने लगे हैं, जो कभी पूरा होने वाला नहीं है।

मंत्री प्रेम कुमार ने कहा की केंद्र में एनडीए की सरकार प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुरी तरह एकजुट है और यह सरकार के साथ अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा की लालू यादव हवा में बात कर रहे हैं। देश की जनता ने केंद्र सरकार को पांच साल के लिए चुना है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Editor's Picks