बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में मंत्री जी के घर हुई चोरी ! तेज प्रताप यादव के यहां चोरों ने लगाया लाखों का चूना, मामला दर्ज

बिहार में मंत्री जी के घर हुई चोरी ! तेज प्रताप यादव के यहां चोरों ने लगाया लाखों का चूना, मामला दर्ज

पटना. नीतीश सरकार खुद को भले ही सुशासन राज वाली सरकार कहती हो लेकिन नीतीश के मंत्री भी चोरों से सुरक्षित नहीं हैं. वह भी बेहद सख्त सुरक्षा पहरा में रहने वाले मंत्री के घर से लाखों की चोरी हो गई. यह सब हुआ है राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और नीतीश सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के घर में जहाँ से लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया है. इसकी शिकायत तेज प्रताप यादव की ओर से पटना के कोतवाली थाने में कराई गई है. हैरानी की बात है कि यह सब तब हुआ जब तेज प्रताप होली के दिन कान्हा के वेशभूषा में सज संवरकर रंग-गुलाल से होली खेल रहे थे और उसी दौरान उनके घर में चोरों ने सेंधमारी कर दी. 

तेज प्रताप के आवास पर चोरी को लेकर सचिवालय थाना में FIR दर्ज कराई गई है. तेज प्रताप के निज़ी सहायक ने सचिवालय थाना दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि उनके घर से लैपटॉप और अन्य कीमती सामान की चोरी हुई है. इसमें वृंदावन से होली के दिन तेज प्रताप के यहां होली खेलने आए कलाकारों पर चोरी का शक जाहिर किया गया है. 

चोरी की यह घटना 9 मार्च की रात की है. शिकायत में कहा गया है कि मंत्री तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास 3 स्ट्रैंड रोड से 5 लाख के सामान की चोरी हो गई है. इसमें वृंदावन से आए दीपक कुमार समेत 6 कलाकारों पर चोरी का आरोप जाहिर किया गया है. सूत्रों के अनुसार जब इस सम्बंध में दीपक से तेज प्रताप के लोगों ने बात की तो उसने फोन पर धमकी दी.

तेज प्रताप को अपने घर में चोरी का पता 10 मार्च की सुबह चला. इसके बाद सामान के बारे में पता लगाया जाने लगा और उसी दौरान शक की सुई वृन्दावन के कलाकारों पर गई. गौरतलब है होली पर तेज प्रताप भगवान कृष्ण की वेश-भूषा में नजर आए थे. वे ना सिर्फ बांसुरी बजाते हुए होली खेली बल्कि इस दौरान लट्ठ मार होली भी खेली. होली के दिन उन्होंने अपने पिता लालू यादव को वीडियो कॉल भी किया और होली की बधाई दी. अब इन्हीं कलाकारों पर चोरी का कथित आरोप लगाया गया है. 


Suggested News