बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सबका हो घर अपना...! मंत्री सुमित सिंह और MLC नवल किशोर यादव ने ड्रीम प्रोजेक्ट 'गोवा सिटी' का किया लोकार्पण, कहा- ब्रांड वैल्यू से ऊपर कुछ नहीं,...विश्वास बनाए रखें

सबका हो घर अपना...! मंत्री सुमित सिंह और MLC नवल किशोर यादव ने ड्रीम प्रोजेक्ट 'गोवा सिटी' का किया लोकार्पण, कहा- ब्रांड वैल्यू से ऊपर कुछ नहीं,...विश्वास बनाए रखें

PATNA: नीतीश सरकार में मंत्री सुमित कुमार सिंह और भाजपा के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने पल्वी राज कंस्ट्रक्शन कंपनी का ड्रीम प्रोजेक्ट 'गोवा सिटी' की लॉन्चिंग की. पटना के होटल मौर्या में आगत अतिथियों ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर ग्रैंड लॉन्चिंग किया . मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि ब्रांड वैल्यू से ऊपर कुछ नहीं होता। हमारी यही कामना है कि कंपनी के निदेशक ग्राहकों के विश्वास को बनाए रखेंगे. 

मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि पल्वी राज कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा निर्मित नई तकनीक से सुसज्जित "गोवा सिटी प्रोजेक्ट", सगुना मोड़, आर.के.पुरम, पटना का हमने लोकार्पण किया है.इस दौरान हमारे साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में विधान पार्षद श्री नवल किशोर यादव भी मौजूद रहे। हम इस प्रोजेक्ट के निदेशक संजीव श्रीवास्तव को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं. इस मौके पर अतिथियों का स्वागत करते हुए कंपनी के निदेशक संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे जीवन का लक्ष्य है कि सबका हो घर अपना। इसी के तहत कम लागत पर फ्लैट व जमीन मुहैया कराया जा रहा है। आगे संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि बिहार-झारखंड के लोगों के लिए पटना में ही गोवा जैसी खुबसूरती का अनुभव कराने के लिए विश्वस्तरीय टाउनशिप गोवा सिटी के लाँचिंग ऑफर में 35 लाख 51 हजार का जो फ्लैट है, सिर्फ और सिर्फ 25 लाख 51 हजार रुपया में दिया जा रहा है. जिसकी बुकिंग अमाउंट 2 लाख 51 हजार रुपया रखी गई है .पहले आओ पहले पाओ के अंतर्गत यह ऑफर 11 फ्लैटों तक ही निर्धारित है। विशेष जानकारी हेतु पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन के सिटी ऑफिस कैलाश भवन डाकबंगला चौराहा में सम्पर्क कर सकते हैं। 

गोवा सिटी के लोकार्पण के अवसर पर शहर के कइ जाने माने एवं गणमान्य अतिथियों की उपस्थित रही। मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि संजीव जी ने जब इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु किया था उस समय से मैं इनको जानता हूं। ये काफी संघर्षशील युवा है। इनके ऐसे नई तकनीक से बने रहे प्रोजेक्ट से सभी उपभोक्ताओं को लाभ होगा। यह प्रोजेक्ट रेरा के मानदंड से प्रमाणित है और मेरी शुभकामनाएं हैं कि यहां अच्छे लोग बसेंगे और सरकार की तरफ से कोई सहयोग होगा तो हम निश्चित करेंगे।

विधान पार्षद सह अध्यक्ष प्रश्न एवं ध्यानाकर्षण समिति नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार में इस तरह के प्रोजेक्ट पर युवा वर्ग आगे बढ़कर काम कर रहा है. इससे रोजगार के साथ-साथ लोगों को अपना आशियाना भी आसानी मिल रहा है। आगत अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए  ''पूजा श्रीवास्तव'' ने कहा कि हमलोगों ने काफी संघर्ष के बाद आज इस कंपनी को यहां तक पहुंचाया है। हमारा उद्देश्य हमेशा से रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार मुहैया करायी जा सके और लोगों को अपना घर भी कम लागत पर उपलब्ध कराया जा सके। मंच का संचालन कर रहे मुरली मनोहर श्रीवास्तव ने कंपनी के निदेशक की संघर्ष यात्रा का बीच-बीच में जिक्र करते रहे और कंपनी के सफर पर भी प्रकाश डाला। पल्ल्वी राज कंस्ट्रक्शन, बिहार का तेजी से बढ़ता रियल स्टेट कंपनी है। जो कि अपने नये प्रोजेक्ट में गोवा जैसी खुबसूरती पटना में लेकर आया है। बिहार-झारखंड का सबसे खुबसूरत प्रोजेक्ट है गोवा सिटी। 'गोवा सिटी' सगुना मोड़ के नजदीक आर. के. पुरम में स्थित है। रेरा से मान्यता प्राप्त इस प्रोजेक्ट के अंतर्गत यहां हाईटेक नए जमाने की सारी सुविधाएं उपलब्ध करायी गई है। यहां 24 घटे पानी, पावर बैकअप, फायर सेफ्टी, अपनी बिजली, सिक्योरिटी, लिफ्ट, कार पार्किंग पार्क के साथ भूकंपरोधि सिस्टम के साथ साथ अन्य कई आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। इस मौके पर आगत अतिथियों को कंपनी की तरफ से सम्मानित किया गया। इसमें आई0सी0आई0सी0आई0 के रिजनल हेड, ब्रांच हेड, घनश्याम सिन्हा आदि शामिल हुए। 

Suggested News