बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिस्टल की नोंक पर नाबालिग से सामुहिक दुराचार, रात को घर से अपहरण कर दो दिन तक दलित से किया गया दुष्कर्म, आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस

पिस्टल की नोंक पर नाबालिग से सामुहिक दुराचार, रात को घर से अपहरण कर दो दिन तक दलित से किया गया दुष्कर्म, आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस

गया- जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. यहां पिस्टल की नोंक पर नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म की खबर है. इमामगंज थाना क्षेत्र में  दलित नाबालिक को पिस्टन के नोक पर अपहरण कर उसके साथ जबरन सामूहिक बलात्कार किया गया है.

नाबालिक से पिस्टन के नोंक पर आरोपी पप्पू कुमार नामक व्यक्ति ने दो दिनो तक बलात्कार किया . इस कुकर्म में उसका एक साथी भी शामिल है. जिसका नाम अभी सामने नहीं आ रहा है. 

यह घटना बीते तीन जुलाई की है जब लड़की अपने मां के साथ घर में अकेले सो रही थी. मां जब गहरी नींद में थी तभी रात्रि ग्यारह बजे दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से आए और बंदूक की नोक पर उसे जबरन उठाकर लेकर चले गए और पास के ही भट्ठा में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की. बताया जा रहा है कि आरोपी पप्पू कुमार जब किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहा थो तो उसका साथीइस कुकर्म की निगरानी कर रहा था. 

लड़की की हालत इतनी खराब थी कि वह चल भी नहीं पा रही थी. उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले जाकर इलाज कराया गया. इमामगंज थाना किशोरी ने आवेदन दिया. आवेदन में  एक व्यक्ति द को नामजद आरोपी बनाया गया है जिसका नाम पप्पू कुमार पिता रामाशीष सिंह है और एक अज्ञात व्यक्ति है जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. इमामगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि इसकी जानकारी मिली है और आवेदन भी प्राप्त हुआ है.  इस घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.  हालांकि युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- मनोज कुमार

Editor's Picks