बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में नाबालिग नौकरानी का गृहस्वामी ने किया यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, अचेतावस्था में खून से लथपथ सड़क किनारे फेंक कर भागा आरोपी

गया में नाबालिग नौकरानी का गृहस्वामी ने किया यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, अचेतावस्था में खून से लथपथ सड़क किनारे फेंक कर भागा आरोपी

GAYA : गया-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप स्थानीय लोगों के निशानदेही पर पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को अचेतावस्था में बरामद किया। नाबालिग का शरीर खून से लथपथ था। पुलिस ने अचेतावस्था में घटनास्थल से उठाकर सीएचसी बेलागंज में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के चिकित्सकों जेपीएन अस्पताल गया भेज दिया।

बेलागंज थाना के 112 की पुलिस को सूचना मिली कि फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप सड़क किनारे अचेतावस्था में एक नाबालिग पड़ी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने अचेतावस्था में रही युवती को घटनास्थल से तत्काल स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के चिकित्सकों जेपीएन अस्पताल गया रेफर कर दिया। जेपीएन अस्पताल पहुंचने तक नाबालिग को होश नहीं आया था। 

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग घरेलू नौकरानी के रूप में कार्य करती थी। काम करने के दौरान उक्त नाबालिग के साथ गृहस्वामी द्वारा यौन शोषण किया जाने लगा। इस दौरान वह गर्भवती हो गयी। 

करीब तीन माह के गर्भ ठहरने के उपरांत उक्त नाबालिग को गर्भपात के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां से गर्भपात के उपरांत नाबालिग की स्थिति और भी खराब हो गयी। जिससे घबराकर आरोपी नाबालिग उसे अचेतावस्था में सड़क किनारे फेक कर भाग गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के मां के बयान पर दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। वही आरोपियों के गिरफ्तारी हेतू छापेमारी की जा रही है। जल्द हीं आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News