नवादा में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर गांव छोड़ भागा कुकर्मी

नवादा में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर गांव छोड़ भागा कुकर्मी

नवादा. जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नानी घर में रह रही नाबालिग के साथ गांव के ही अनूप राम ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। नाबालिक के गर्भवती होने के बाद वह शादी से इनकार कर रहा है। बताया जा रहा है कि युवक गांव छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद नाबालिग ने दुष्कर्मी पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

नाबालिग ने बताया कि एक साल पहले युवक से प्यार हुआ था। शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब भी हमारी मुलाकात होती थी तो अनूप राम कहा करता था, हम दोनों शादी करेंगे और फिर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता था। जब मैं 6 महीने की गर्भवती हो गयी हूं तो अनूप राम ने धोखा देकर गांव से फरार हो गया है।

नाबालिग ने बताया कि अनूप राम से मैंने संपर्क किया तो उसने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद मेरे माता-पिता थाना पहुंचकर अनूप राम के खिलाफ लिखित आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करवाए हैं। अनूप के परिवार से जब मेरे माता-पिता ने शादी की बात की तो उन्होंने सीधा शादी से इनकार कर दिया है।

मामले के बारे में थाना प्रभारी श्याम पांडे ने बताया कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। जल्दी ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News