बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल में पत्नी और बेटे का इलाज कराने आए युवक का बदमाशों ने ईंट से सिर फोड़ा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सदर अस्पताल में पत्नी और बेटे का इलाज कराने आए युवक का बदमाशों ने ईंट से सिर फोड़ा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ: गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के छपिया गांव में बच्चों के विवाद को लेकर हुई मारपीट में मां-बेटे को मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल ब्रिज किशोर राम की पत्नी कविता देवी और चार वर्षीय बच्चे सिद्धार्थ कुमार बताए गए हैं। दोनों को इलाज कराने के लिए ब्रिज किशोर राम लेकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा था। 

जहां हमलावर पहले से ही पहुंचे हुए थे। मां बेटे के साथ मारपीट करने वाला युवक और उसकी मां सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के गेट पर पहुंचे और बाइक लेकर अंदर जाने की कोशिश करने लगे। इस बीच सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोका तो उनसे भी वह उलझ गया। बाद में सुरक्षा कर्मी युवक को डांट फटकार कर भगा दिया। फिर बाद में युवक बृज किशोर राम पर ईंट से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। 

इस दौरान सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के गेट के समीप अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। मारपीट की खबर मिलने के बाद सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। इसके बाद हमला करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लिए गए युवक से सुरक्षा कर्मी पूछताछ कर रहे हैं। इस घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन करने में जुड़ गई है।

Suggested News