मुखिया प्रत्याशी के पति पर बदमाशों ने की फायरिंग, गोली लगने से दो समर्थक घायल

मुखिया प्रत्याशी के पति पर बदमाशों ने की फायरिंग, गोली लगने से दो समर्थक घायल

मोतिहारी. बड़ी खहर मोतिहारी से आ रही है. यहां मुखिया प्रत्याशी के पति पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली चलायी है. इससमें मुखिया प्रत्याशी के पति बाल बाल बच गये. वहीं दो समर्थकों को गोली लग गयी. इसके बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस सूचना पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है. घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के वैरियाडीह पंचायत के शीतलपुर बाजार के पास की बतायी जा रही है.

हरसिद्धि थाना क्षेत्र में मुखिया प्रत्याशी के पति पर अपराधियों ने गोली चला दी. इस दौरान उनके बगल में बैठे दो व्यक्ति को गोली लग गयी. बताया जा रहा है कि यह घटना चुनाव प्रचार के दौरान घटित हुई. बताया जा रहा है कि मुखिया प्रत्याशी छठिया देवी के पति ललन साहनी रिया डीह के शीतल बाजार पर बैठे थे. इस दौरान बाइक से आये दो अपराधियों ने गोली चला दी.

वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. तो सूचना पर पहुंचकर पुलिस मौका मुआयना किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. अरेराज सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार ने बताया कि दो व्यक्ति को गोली लगी है. दोनों आंशिक रूप से जख्मी है. पुलिस क्षेत्र की नाकेबंदी कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

Find Us on Facebook

Trending News