बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब लेकर आ रहे युवकों से बदमाशों ने लूटी बाइक, पुलिस ने आरोपियों के साथ युवकों को किया गिरफ्तार

गया में शराब लेकर आ रहे युवकों से बदमाशों ने लूटी बाइक, पुलिस ने आरोपियों के साथ युवकों को किया गिरफ्तार

GAYA : मगध विश्वविद्यालय थाना इलाके के भारत नर्सरी के पास अज्ञात चोरों ने एक बाइक की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। सोमवार को पीड़ित ने मगध विश्वविद्यालय थाना में लिखित रूप से शिकायत किया था। जिसका कांड संख्या 56/24 दर्ज कर अनुसंधान जारी की गई। वरीय पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बोधगया सौरव जयसवाल को आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर छापेमारी शुरू की। 

छापेमारी के क्रम में महज तीन घंटे के अंदर पुलिस ने बाइक छिनतई करने वाले दो अपराधी को हिरासत में लिया है। साथ ही लूटे गए बाइक को बरामद किया गया। इस मामले में लूटे गए बाइक से तीन बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद हुई है। बाइक से शराब बरामद होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने वाले युवक को भी पुलिस ने धर दबोचा। तकनीकी अनुसंधान एवं आसूचना संकलन कर इस कांड के प्राथमिकी अभियुक्त नीतीश कुमार पेसर लखन यादव साकिन शेखवारा थाना मगध विश्वविद्यालय जिला गया को बोधगया थाना अंतर्गत ग्राम धनावा से लूट के प्रयोग किए गए अपाचे मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए नीतीश कुमार के निशानदेही पर सत्येंद्र कुमार उर्फ कल्लू पेसर ब्रह्मदेव यादव साकिन धनावा थाना बोधगया जिला गया को ग्राम धनावा से लूट की गई ग्लैमर मोटरसाइकिल एवं एक स्मार्ट मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए सत्येंद्र कुमार उर्फ कल्लू को जिस रूम से गिरफ्तार किया गया। उसी के  रूम से लूट कांड में शामिल अन्य अपराधी का दो स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उल्लेखनीय है कि पकड़े गए  दोनों अभियुक्त ने अपने संलिप्ता स्वीकार करते हुए बताया कि दो लड़का डोभी की तरफ से ग्लैमर मोटरसाइकिल पर शराब लेकर आ रहा था। उक्त सूचना के आधार पर अपने अन्य सहयोगियों के साथ योजना बनाकर अंग्रेजी शराब के साथ ग्लैमर मोटरसाइकिल एवं कुछ नगद रुपए लूट लिया। पकड़े दोनों अभियुक्त के निशानदेही पर लूटा गया शराब को बोधगया थाना अंतर्गत ग्राम मस्तपुरा स्थित उनके एक सहयोगी के भूसे वाले घर में सीमेंट के बोरे में छुपा कर रखा हुआ 375 एमएल का तीन बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। 

इस मामले की जानकारी बोधगया एसडीपीओ सौरव जयसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की शराब के मामले में पकड़े गए अजय कुमार,पिता योगेंद्र चौधरी,गंजन कुमार पिता राजेंद्र पासवान दोनो शेरघाटी थाना इलाके के रहने वाले है। वही बाइक छिनतई करने के आरोप में नीतीश कुमार पिता लखन यादव,सतेंद्र कुमार पिता ब्रह्मदेव यादव को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोधगया थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह मगध विश्वविद्यालय थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार भी मौजूद थे।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News