बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 2.35 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 2.35 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

SITAMARHI : जिले में इन दिनों लूटपाट की घटना आम बात हो गई है। ताजा मामला रीगा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां मझौरा मोड़ के समीप बैंक ऑफ़ बड़ौदा से पैसे की निकासी कर जा रहे सीएसपी संचालक से 2 लाख 35 हज़ार की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। 

बता दे की छोटन कुमार नामक सीएसपी संचालक प्रत्येक दिन की तरह शाखा से कैश लेकर अपने केंद्र सोनार बाजार जा रहा था। इसी बीच मझौरा मोड़ के समीप अपाचे सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर कैश के अलावा लैपटॉप एवं अन्य  सामग्री को लूटकर फरार हो गए। 

घटना की जानकारी मिलते ही रीगा थाना छापेमारी में जुट गई। छापेमारी के दौरान सोनार गांव विष्णु सिंह टोला स्थित नदी के किनारे लूटी गई लैपटॉप को अपराधियों द्वारा फेंक दिया गया था। जबकि लूटी गई राशि लेकर सभी अपराधी फरार हो गए थे। 

घटना के संबंध में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक अमरेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएसपी संचालक से लूट की घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। उक्त मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ रामकृष्ण ने बताया कि हथियार के बल पर अपराधियों के द्वारा उक्त लूट को की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News