बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चायपत्ती कारोबारी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे 2 लाख रूपये, विरोध करने पर पीटकर किया जख्मी

पटना में चायपत्ती कारोबारी से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे 2 लाख रूपये, विरोध करने पर पीटकर किया जख्मी

PATNA : पटना के खुसरूपुर में आज बैंक में पैसा जमा करने जा रहे चाय पत्ती व्यापारी से दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर जमकर लूटपाट की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने व्यापारी को पिस्टल के बट से मार कर घायल कर दिया। पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। घायल अवस्था में व्यापारी को इलाज के लिए पास के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पटना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना की पुष्टि करते हुए पटना के  खुसरूपुर थाना  प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

दरअसल पटना के चक हुसैन गांव के निवासी रामेश्वर प्रसाद चाय पत्ती का व्यापार किया करते हैं। अपनी दो दिनों की कमाई का पैसा सोमवार को बैंक में जमा करने के लिए एक थैला में लेकर रामेश्वर प्रसाद जा रहे थे। जैसे ही रामेश्वर प्रसाद ठाकुरबाड़ी के नजदीक पहुंचे। एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी रामेश्वर प्रसाद के नजदीक पहुंचे और हथियार का भय दिखाकर उनसे थैला छीलने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि रामेश्वर प्रसाद ने साहस का परिचय देते हुए अपराधियों से भिड़ गए। काफी देर तक दोनों के बीच उठा पटक होती रही। इस बीच अपराधियों ने पिस्तौल निकाल कर रामेश्वर प्रसाद के सिर पर पिस्टल के बट से प्रहार कर दिया। 

इस हादसे में रामेश्वर प्रसाद के सर में गहरी चोट लगी और वह खून से लथपथ हो गए। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी नोटों से भरा थैला लेकर वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने इसकी सूचना खुसरूपुर थाने को दी। बताया जा रहा है की सूचना मिलते ही खुसरूपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस घटना में दो लाख रूपये की लूट हुई है। तहकीकात जारी है अपराधी जल्द गिरफ्तार होंगे।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News