बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़खानी, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दरभंगा में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़खानी, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत भरवाड़ा के खराजी टोला स्थित ईदगाह के निकट दरभंगा से अपने घर सनहपुर पैदल जा रही छात्रा से चार मनचले युवक ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने लड़की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर एक युवक की गिरफ्तार किया है। 

वही घटना के बाद से तीन युवक फरार हो गए है। बताते चले की सनहपुर निवासी छात्रा परिक्षा देने के लिए दरभंगा कॉलेज गई थी। वापस में टेंपो से भरवाड़ा आने के बाद वो पैदल ही ईदगाह के रास्ते अपने घर जा रही थी। इसी बीच बिना नंबर की काले हीरो स्पलेंडर बाइक सवार चार युवक ने उसको ईदगाह के निकट घेरकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर ही। 

ग्रामीणों द्वारा युवती द्वारा हल्ला करने पर चारो युवक मौके से भाग गए। जिसके बाद छात्रा ने घटना की सूचना अपने पिता को दी। मौके पर पहुंचे छात्रा के भाई ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद आरोपी युवक भरवाड़ा निवासी संजीत यादव उर्फ भीम यादव के पुत्र कृष कुमार को छात्रा ने पहचान लिया। जिसके बाद पुलिस ने तत्वरित करवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार किया है। 

थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की छात्रा के भाई के आवेदन पर भरवाड़ा निवासी संजीत यादव उर्फ भीम के पुत्र कृष कुमार,सुशील साह के पुत्र राहुल कुमार,सहदेव साह के पुत्र अर्जुन कुमार कलमदेव ठाकुर के भांजे नीरज ठाकुर पर संगीन धरा में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। वही कृष कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया हैं । वही अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News