बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में भाजपा नेता के बेटा के साथ हुए विवाद में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

मुंगेर में भाजपा नेता के बेटा के साथ हुए विवाद में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर शहर में घूम-घूम कर आधे दर्जन स्थानों पर फायरिंग मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य चार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना के पीछे भाजपा नेता रविभूषण गुप्ता उर्फ भोला का बेटा अमन व उसके दोस्त एवं पूरबसराय ओपी क्षेत्र के हाजीसुभान निवासी हुंजला व सनाउल्ला के बीच विवाद बताया जा रहा है.

एएसपी सह मुख्यालय डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि रविवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के लेमन ट्री होटल के पास एवं अन्य जगहों पर फायरिंग गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों से पूछताछ किया. सीसीटीवी फुटेज देखने ज्ञात हुआ कि एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति एवं एक स्कूटी पर सवार तीन व्यक्तियों द्वारा कस्तूरबा वाटर वर्क्स की तरफ से गोलीबारी करते हुए लेमन ट्री होटल के पास भी गोलीबारी किया. 

इस घटना को लेकर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर निवासी रविभूषण गुप्ता उर्फ भोला गुप्ता ने लिखित आवेदन कोतवाली थाना में दिया कि उसके होटल लेमन ट्री के सामने गोलीबारी की गयी. बताया जाता है कि भाजपा नेता भोला गुप्ता का पुत्र अपने दोस्त शुभम कुमार, अभिषेक राज अन्य के साथ 30 दिसंबर की देर शाम जमालपुर में नया-नया खुला डोमिनोज में खाने गया था. जब सभी खा कर निकले तो वहां पर हुंजला एवं सनाउल्लाह कुछ लड़कियों के साथ अपने कार के पास खड़ा होकर लॉक खोलने का प्रयास कर रहा था. 

इसी पर अमन व उसके दोस्तों ने हुंजला और सनाउल्लाह से कहा कि रिमोट का लॉक बटन नहीं अनलॉक बटन दबाइये. तभी कार का दरवाजा खुलेंगा. दोनों को लगा कि लड़की देख कर वे लोग उसका मजाक उड़ा रहा है. इसी बात को लेकर दोनों के विवाद हुआ और मारपीट की घटना हुई थी. बताया गया कि मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्षों में समझौता को लेकर बातचीत हुआ.  पर बातचीत नही बनी. जिस वजह से लेमन ट्री होटल सहित शहर के अन्य हिस्सों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी निषाद हासमी को गिरफ्तार कर अन्य के गिरफ्तारी के लिय छापेमारी अभियान चला रही है. 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News