बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में कार सवार तीन भाईयों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दो की बाल- बाल बची जान

छपरा में कार सवार तीन भाईयों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, दो की बाल- बाल बची जान

CHAPRA : जिले में बेखौफ अपराधियों ने कार में सवार होकर सीवान जा रहे तीन भाइयों पर लाठी एवं डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद एक भाई को कार से बाहर खींचकर उसके सिर में गोली दाग दी। जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। वही दो भाइयों पर भी अंधाधुंध फायरिंग की। लेकिन दोनों भाई घटना में बाल-बाल बच गए हैं। 


घटना सारण जिले के रसूलपुर थाना अंतर्गत टोल प्लाजा के समीप की बताई जा रही है। मृतक युवक की पहचान जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठा गांव निवासी दिलीप गिरी के 25 वर्षीय पुत्र सूरजकांत गिरी के रूप में हुई है। वहीं उसके दो बड़े भाई शशिकांत गिरि एवं रविकांत गिरी मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। 

इस घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई शशिकांत गिरी ने बताया कि सोमवार शाम को वह तीनों भाई कार से सिवान जा रहे थे। तभी छपरा सीवान मुख्य राजमार्ग पर रसुलपुर थाना क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा से कुछ कदम आगे बढ़ाने के बाद धर्मवीर गिरी अपने घर के सामने लाठी-डंडे और हथियार से लैस दिखे और जैसे ही कार उनके समीप पहुंची। उन लोगों ने लाठी-डंडे से कार पर हमला बोल दिया। 

इस घटना के बाद उनका छोटा भाई सूरजकांत गिरी जैसे ही कार से बाहर निकला। उन लोगों ने उसके सिर में पिस्तौल सटाकर गोली दाग दी। जिससे गोली आर पार हो गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के पीछे दोनों पक्षों में जमीनी विवाद, चुनावी रंजिश एवं प्रेम प्रसंग जैसे मामलों का होना बताया जा रहा है। दोनों पक्षों में पहले से भी विवाद होने की बात सामने आ रही है। वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News