युवक के शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने घर में लगायी आग, जांच में जुटी पुलिस

युवक के शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने घर में लगायी आग, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : सदर प्रखंड के लूटन बिगहा गांव में सोमवार को इंद्रदेव पासवान के घर में आग लगा दी गई. जिससे घर में रखा अनाज, कपड़ा समेत अन्य सामान जलकर राख हो गया. गृहस्वामी के पुत्र धर्मेंद्र पासवान ने शरारती तत्वों पर घर में आग लगाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

इसे भी पढ़े : स्कूल से लौटने के दौरान मुंहबोले चाचा ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, दो महीने तक लुटता रहा अस्मत

उन्होंने बताया कि कुछ युवक जबरन उसे शराब पिलाने का दबाव बना रहे थे. इससे मना करने पर शरारती तत्वों ने उनके साथ मारपीट की. फिर मां धनवंती देवी समेत परिवार के अन्य सदस्यों को भी मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद घर में आग लगा दिया और फरार हो गए. 

इसे भी पढ़े : गया के अलीगंज में अनिश्चितकालीन धरना 15 वें दिन जारी, महिलाओं के किया जमकर प्रदर्शन

आग की लपटों को देख गांव के लोग आग पर काबू पाने में जुट गए. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस वहां पहुंच गई. एसआइ अजय कुमार ने बताया कि पीड़ितों के मुताबिक उसी गांव का शुकर राजवंशी, खरीदीबिगहा का जितेंद्र चौधरी और मिर्जापुर का अमन कुमार वहां पर शराब पी रहा था. इसी क्रम में वे धर्मेंद्र से उलझ गए. 

इसे भी पढ़े : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, बेगूसराय में निजी कंपनी के कर्मचारी से लूटे 3 लाख रूपये

इसके बाद उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और घर के पिछले हिस्से में आग लगा दिया. उन्होंने बताया कि आसपास के इलाकों में आरोपितों को खोजा गया. लेकिन वे सभी भाग चुके थे. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार से लिखित आवेदन मांगा गया है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News