पटना में बदमाशों ने शख्स को लूट के दौरान मारी गोली, पुलिस ने जख्मी करने का दर्ज किया मुकदमा

पटना में बदमाशों ने शख्स को लूट के दौरान मारी गोली, पुलिस ने जख्मी करने का दर्ज किया मुकदमा

PATNA : पटना पुलिस का कारनामों की फेहरिस्त तो वैसे काफी लंबी चौड़ी है। लेकिन एक बार फिर से पटना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा है। दरअसल, 27 दिसंबर को आरा के कृष्णगढ़ थाने के शिवपुर गांव निवासी कन्हैया को पटना ड्यूटी जाने के दौरान अपराधियों ने नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के बिहटा-दानापुर रोड पर राजपुर पुल के पास घेर लिया और हथियार के भय दिखाकर उनकी स्कूटी लूट लिया। 

कन्हैया के विरोध करने पर अपराधियों ने गोली भी मार दी। बाद में हथियार चमकाते हुए स्कूटी लूटकर फरार हो गये। राहगीरों ने आनन-फानन में गोली लगने से जख्मी कन्हैया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

घायल कन्हैया द्वारा घटना के 5 वें दिन यानी नए साल 2023 के पहले दिन एक जनवरी को लिखित आवेदन दिया गया। नेउरा थाने की थानेदारी सम्भाल रही दारोग़ा प्रभा कुमारी ने लिखित आवेदन के आधार पर थाना में नए साल का पहला FIR दर्ज़ किया। जो काण्ड संख्या 1/2023 के तौर पर दिनांक 01/01/23 को धारा-394 IPC के तहत दर्ज़ किया गया। 

पीड़ित के आवेदन पर गौर करें तो साफ साफ लिखा है कि तीन लोगों ने जबरिया रोक मारपीट की और मुझे गोली मार दी और स्कूटी लेकर भाग गए। लेकिन पुलिस इस लूटकांड में FIR में आर्म्स एक्ट की धारा ही नही लगाया है।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News